नोएडा- बॉडी शेमिंग और भद्दे कमेंट्स से परेशान होकर निजी बैंक की रिलेशनशिप मैनेजर ने किया सुसाइड, तीन सहकर्मी के खिलाफ केस दर्ज

4 1 56
Read Time5 Minute, 17 Second

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक्सिस बैंक की रिलेशनशिप मैनेजर के खुदकुशी किए जाने का मामला सामने आया है. घटना के सामने आने के बाद हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की. बताया जा रहा है कि युवती ने जहरीला पदार्थ खाकर खुदकुशी की. मौके से पुलिस को एक 5 पेज का सुसाइड नोट भी मिला है. जिसमें उसने सहकर्मियों परेशान करने का आरोप लगाया है.

मृतका के भाई की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 27 साल की शिवानी त्यागी नंदग्राम थाना क्षेत्र के घुकना इलाके की रहने वाली थी और नोएडा के एक्सिस बैंक में रिलेशनशिप मैनेजर के पद पर कार्य कर रही थी. परिवार का आरोप है कि शिवानी को बैंक में काम करने वाले सहकर्मियों द्वारा परेशान किया जा रहा था और उसकी बॉडी शेप को लेकर टिप्पणी की जा रही थी.

बैंक की रिलेशनशिप मैनेजर ने की खुदकुशी

पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने ज्योति चौहान, अकरम और नजमुस शाकिब के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. बताया जा रहा है कि शिवानी ने 12 जुलाई को जहरीला पदार्थ खाया था. इसके बाद उसे दिल्ली के जीटीवी अस्पताल ले जाएगा. जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. शिवानी ने सुसाइड से पहले साथियों के गलत व्यवहार और टिप्पणी शिकायत सीनियर से की थी. लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई उल्टा ही शिवानी को ही चुप रहने को कहा गया. सीनियर बैंक अधिकारियों ने उसका रिजाइन न एक्सेप्ट कर बीती 12 जुलाई को उसे नौकरी से बर्खास्त करने का लेटर भेज दिया.

Advertisement

पुलिस ने मृतका के साथियों के खिलाफ दर्ज किया केस

इस मामले पर डीसीपी सिटी ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया है कि 27 साल की लड़की के खुदकुशी किए जाने का मामला सामने आया है. मृतका के परिजनों का आरोप है कि सहकर्मियों द्वारा बॉडी शेमिंग की गई थी. पुलिस सुसाइड नोट और अन्य साक्ष्यों के आधार पर मामले की जांच में जुटी है. उसी के हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

क्या यह मानव तस्करी का नया खेल? बॉर्डर पर नदी से मिला बांग्लादेशी पासपोर्टों से भरा बैग

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल में भारत-बांग्लादेश बॉर्डर पर मानव तस्करी का नया मामला सामने आया है। पहली बार पकड़े गए इस मामले से सुरक्षा एजेंसियां भी अलर्ट पर हैं। बीएसएफ समेत सुरक्षा एजेंसियों को शक है कि इस माध्यम से बड़े स्तर पर बांग्लादेशियों की भ

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now